मैक्‍स अस्‍पताल पहुंचे अभिनेता अनिल कपूर व अनुपम खेर, जाना ऋषभ पंत का हाल

रुड़की में सड़क दुर्घटना में घायल भारतीय टीम के क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत की स्पाइन और ब्रेन की एमआरआइ रिपोर्ट सामान्य है।
मैक्स अस्पताल प्रबंधन के अनुसार दर्द और सूजन के कारण ऋषभ पंत के टखने और घुटने का एमआरआइ आज शनिवार को होगा। हड्डी में कोई बड़ा फ्रैक्चर नहीं है।

अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर मैक्‍स अस्‍पताल पहुंचे:
शनिवार की सुबह अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर मैक्‍स अस्‍पताल पहुंचे। उन्‍होंने यहां ऋषभ पंत का हाल चाल जाना। बताया कि ऋषभ पंत हंस और बोल रहे हैं। वह पहले से काफी ठीक हैं। इस दौरान उन्‍होंने ऋषभ पंत की मां सरोज पंत से भी मुलाकात की।
मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि ऋषभ की हालत स्थिर है। उनके प्रशंसकों से अपील की कि वे उनके लिए प्रार्थना करें, ताकि वह जल्द ठीक हो जाएं।

रुड़की की नारसन सीमा पर कार हुई थी दुर्घटनाग्रस्‍त:
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार शुक्रवार सुबह रुड़की की नारसन सीमा पर मोहम्मदपुर झाल के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार ऋषभ पंत ही चला रहे थे। ऋषभ पंत को रुड़की के सक्षम अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
देहरादून मैक्स अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा. आशीष याग्निक के अनुसार रिषभ पंत का आज टखने व घुटने का एमआरआइ किया जाएगा। पंत की हालत स्थिर हैं और वह खतरे से बाहर हैं।

कोलकाता से मुख्यमंत्री ने ऋषभ की मां से फोन पर की बात:
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वाहन दुर्घटना में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके इलाज का सारा खर्च राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा।
उन्होंने क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां सरोज पंत से फोन पर बात भी की। मुख्यमंत्री ने ऋषभ के शीघ्र स्वस्थ होने और उनके उपचार के लिए सरकार के स्तर से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

कार ओवरस्‍पीड थी या नहीं यह कहना मुश्किल:
शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार काफी तेज गति से चल रही थी, लेकिन अधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं कर रहा है।
हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने कहा है कि प्रांरभिक जांच में ऐसा कोई तथ्‍य सामने नहीं आया है। एसपी देहात का कहना है कि दुर्घटना का कोई प्रत्‍यक्षदर्शी नहीं है, इसलिए यह कहना मुश्किल है कि कार ओवरस्‍पीड थी या नहीं।

क्रिकेटरों ने की स्वास्थ्य लाभ की कामना:
उत्तराखंड के क्रिकेटरों ने भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य ऋषभ पंत के स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। रिषभ के सड़क दुर्घटना में चोटिल होने की सूचना मिलने के बाद से इंटरनेट मीडिया पर उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना को लेकर देश व विदेश के खिलाड़ी ट्वीट कर रहे हैं।
ऋषभ पंत के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलने पर दिल दहल गया। भगवान का शुक्र है वह सुरक्षित है, मैं ईश्वर से उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

महिम वर्मा, सचिव सीएयू:
ऋषभ पंत को बहुत करीब से खेलते हुए देखा है। मैं उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं और जल्द उन्हें मैदान पर रन बनाते हैं देखने की कामना करता हूं।

 

 


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.