युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से गुरुवार को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन है।



रोजगार मेले में करीब सात निजी कंपनियों में रोजगार का मौका है। मेले में भाग लेने के लिए बुधवार तक करीब 300 अभ्यर्थी पंजीकरण करा चुके हैं।

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि कोरोनाकाल में सुरक्षा को देखते हुए पंजीकरण अनिवार्य किया गया है। मेले में भाग लेने के लिए पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 19 जनवरी तय की गई थी।

हालांकि मेले के दिन भी अभ्यर्थियों का मौके पर पंजीकरण करने की व्यवस्था होगी। मेले में सात निजी कंपनियों 94 पदों के लिए अवसर हैं।

बड़ी संख्या में सेवायोजन कार्यालय में पंजीकरण करा रहे प्रवासी युवा:
बीते साल मार्च में लागू लॉकडाउन में नौकरी गंवाने के बाद प्रदेश लौटे सैकड़ों प्रवासी युवा बड़ी संख्या में सेवायोजन कार्यालय में पंजीकरण करा रहे हैं, जिससे उन्हें प्रदेश में ही रोजगार के अवसर मिल सकें। अब तक करीब 250 प्रवासी युवा रोजगार मेले के लिए पंजीकरण करा चुके हैं।

युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 21 जनवरी को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है।

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने कहा कि युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए समय-समय पर रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है। बताया कि मेले में सात निजी कंपनियां 94 पदों के लिए रोजगार के मौके देंगी। पंजीकरण करने का मंगलवार को आखिरी दिन था।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.