देहरादून में कोरोना के 204 नए मामले मिले…



राजकीय दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना संक्रमित एक पूर्व रेंजर एवं स्वास्थ विभाग में एक सीएमओ के पिता की मौत हो गई। जबकि एसडीआरएफ में निर्माण कार्य करने वाली कंपनी के जेई की भी दून अस्पताल लाते वक्त मौत हो गई। 20 साल की एक युवती की भी दून अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई है।

ईसी रोड निवासी 83 वर्षीय पूर्व रेंजर को 22 सितंबर को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत और अन्य कई गंभीर बीमारियां थी। सोमवार को आईसीयू में उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं, कोरोना संक्रमित क्लेमेंटटाउन निवासी 20 वर्षीय एक युवती का भी निधन हो गया।
युवती को रविवार देर रात एक निजी अस्पताल से रेफर किया गया था। वहीं, सारथी विहार निवासी 40 साल के एक जेई को तबीयत बिगड़ने पर दून अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित होने पर वह होम आइसोलेशन में थे।
तीनों के शव कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक, अंतिम संस्कार के लिए को सौंप दिए गए। उधर, स्टेट कोविड कंट्रोल रूम से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, सिनर्जी अस्पताल में तीन, हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में एक और ऋषिकेश एम्स में कोरोना संक्रमित चार लोगों को मरीजों

देहरादून जिले में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 204 नए मामले आए हैं। इस तरह से जिले में कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 14150 हो गयी है। जिनमें 11020 व्यक्ति उपचार के बाद स्वस्थ हो गए हैं। वर्तमान में जनपद में 2757 व्यक्ति उपचाररत हैं। इसके अतिरिक्त जनपद में सोमवार को जांच के लिए 1670 सैंपल भेजे गए। कोविड-19 संक्रमण के दृष्टिगत बचाव एवं रोकथाम के लिए जनपद के विभिन्न अस्पतालों में सोमवार को 159 आईसीयू बेड खाली थे।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.