मात्र 60 से 82 हजार में यहां मिल रही है Royal Enfield Classic 350, साथ मिलेगी 1 साल की वारंटी!

Royal Enfield Classic 350 आपकी हो सकती है आधी से कम कीमत के अंदर, पढ़ें इस बाइक के साथ ऑफर्स की पूरी डिटेल।

क्रूजर बाइक सेगमेंट अपनी प्रीमियम और दमदार इंजन वाली बाइक के लिए जाना जाता है लेकिन अक्सर इस सेगमेंट की बाइकों को पसंद करने वाले लोग इनकी कीमत ज्यादा होने के चलते नहीं खरीद पाते हैं।

अगर आप भी इन्ही लोगों में से एक हैं जो कम बजट होने के चलते क्रूजर बाइक नहीं खरीद पाए हैं तो यहां हम बताने जा रहे हैं रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर मिलने वाले ऑफर्स की पूरी डिटेल।

लेकिन उन ऑफर्स के बारे में जानने से पहले आप इस रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जान लीजिए।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के इंजन और उसकी पावर के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें 349.34 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है यह इंजन 20.21 पीएस की अधिकतम पावर और 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया है जिसके साथ सिंगल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक 41.55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है जिसे ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

बाइक की पूरी डिटेल जानने के बाद आप जान लीजिए इस पर मिलने वाले ऑफर्स की पूरी डिटेल जिसमें आप इस बाइक को आधी से कम कीमत में खरीद सकेंगे।

BIKES24 वेबसाइट ने रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का 2017 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया है जिसकी कीमत 82,0000 रुपये तय की गई है।
कंपनी इस बाइक को खरीदने पर एक साल की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी का प्लान भी साथ में दे रही है।

CARANDBIKE वेबसाइट पर इस रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का 2015 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है जिसकी कीमत 68,000 रुपये तय की गई है जिसके साथ कोई प्लान नहीं है।

DROOM वेबसाइट पर रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का 2013 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है जिसकी कीमत 60,000 रुपये तय की गई है।

यहां बताए गए तीनों विकल्पों की डिटेल पढ़ने के बाद आप अपने बजट और पसंद के हिसाब से तीनों में से किसी भी बाइक को खरीद सकते हैं।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.