Uncategorizedताज़ा ख़बरेंन्यूज़मनोरंजन

रकुल प्रीत सिंह बनीं जैकी भगनानी की दुल्हनिया, गोवा से सामने आईं शादी की पहली तस्वीरें

Rakul Preet Singh became Jackky Bhagnani’s bride, first pictures of the wedding surfaced from Goa.

बॉलीवुड स्टार रकुल प्रीत सिंह और जैकी बगनानी 21 फरवरी को गोवा में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए और शादी की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं। दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जो तेजी से वायरल हो गईं। दोनों ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “मेरे लिए अभी और हमेशा के लिए।” हमने शादी की तारीख एक साथ लिखी और दिल वाले इमोजी भी बनाए।

रकुल और जैकी ने शादी कर ली है ( Rakul and Jackie got married)

कई सालों तक साथ रहने के बाद आखिरकार रकुल और जैकी ने शादी कर ली। इन दोनों ने अपने खास दिन के लिए पिंक आउटफिट चुना. फूलों की कढ़ाई वाले लहंगे और गुलाबी चूड़ियों में रकुल बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही थीं। जैकी ने भी वही आउटफिट पहना था.

रकुल और जैकी की पोस्ट बधाइयों से भरी है. जैकलीन फर्नांडीज, सामंथा रुथ प्रभु, रितेश देशमुख, दीया मिर्जा, विजय वर्मा, अथिया शेट्टी, वरुण धवन, मारुनल ठाकुर और अन्य जैसे कई सितारों ने दूल्हा-दुल्हन को बधाई दी।

दूल्हा-दुल्हन पापराज़ी के सामने आ गए ( The bride and groom came in front of the paparazzi)

शादी के तुरंत बाद, रकुल और जैकी पपाराजी के सामने आए, अपनी तस्वीरें क्लिक कीं और हाथ जोड़कर सभी को धन्यवाद दिया। इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी और एक-दूसरे के लिए प्यार साफ नजर आ रहा था।

गोवा में उमड़ा आधा बॉलीवुड ( Half of Bollywood gathered in Goa)

रकुल और जैकी की शादी का जश्न 19 तारीख से चल रहा है। दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के सितारे भी शामिल हुए। शिल्पा शेट्टी ने तो पति राज कुंद्रा के साथ परफॉर्म भी किया। मेहमानों की बात करें तो अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन, नताशा दलाल सहित कई सितारे पहुंचे।

 

Spread the love

admin

सच की आवाज हिंदी भाषा मे प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक प्रसारण तथा डिजिटल के माध्यम से विश्वसनीय समाचारों, सूचनाओं, सांस्कृतिक एवं नैतिक शिक्षा का प्रसार कर समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में प्रयासरत है.