Uncategorizedताज़ा ख़बरेंन्यूज़भारतमनोरंजन

राहुल गांधी ने कर्नाटक की जनता का किया अपमान, ऐश्वर्या राय के खिलाफ बयानबाजी पर भड़की BJP

Rahul Gandhi insulted the people of Karnataka, BJP angry over his statement against Aishwarya Rai

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के खिलाफ अपनी टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर आ गए हैं। बीजेपी इसे कर्नाटक की जनता का अपमान बताती है. इसके अलावा पार्टी इस मुद्दे पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा की चुप्पी पर भी सवाल उठा रही है। राहुल ने राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह में ऐश्वर्या की “उपस्थिति” का उल्लेख किया। हालांकि, एक्ट्रेस अयोध्या के कार्यक्रम में मौजूद नहीं थीं।

कर्नाटक बीजेपी ने कहा, ”राहुल गांधी भारत के लोगों द्वारा लगातार खारिज किए जाने से नाराज हैं और भारत का गौरव ऐश्वर्या राय को अपमानित करने पर उतर आए हैं.” पूरे गांधी परिवार से भी ज्यादा गौरव भारत का है.

भाजपा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से भी सवाल किया और पूछा कि क्या उन्हें इस मामले पर कुछ कहना है। बीजेपी ने कहा, ‘सिद्धारमैया जी, चूंकि आपके बॉस लगातार एक कन्नड़ नागरिक का अपमान कर रहे हैं, तो क्या आप अपना कन्नड़ गौरव बनाए रखेंगे और इस तरह के अपमान के खिलाफ कुछ बोलेंगे या अपने सीएम की कुर्सी बचाने के लिए चुप रहेंगे?’

क्या था मामला ( what was the matter)

राहुल ने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के दौरे के दौरान कहा, “क्या आपने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह देखा।” क्या आपने वहां कोई ओबीसी चेहरा देखा? अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और नरेंद्र मोदी मौजूद थे. उन्होंने कहा: जो लोग इस देश की आबादी का 73% हिस्सा हैं, उन्हें शो में कहीं नहीं देखा गया. भाजपा कभी नहीं चाहती कि वह इस देश का नेतृत्व संभाले।

कांग्रेस ने इस कार्यक्रम के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया ( Congress rejected the invitation for this program)

22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित राम मंदिर पुराण प्रतिष्ठा समारोह में फिल्म उद्योग, व्यापार और खेल सहित विभिन्न क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों ने भाग लिया। इस योजना में भाग लेने के लिए कांग्रेस को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन पार्टी ने इसे अस्वीकार कर दिया। कांग्रेस के अलावा, समाजवादी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस सहित भारत के विपक्षी गठबंधन के कई प्रमुख दलों ने इस योजना से खुद को अलग कर लिया।

प्रियंका गांधी चुप क्यों हैं? ( Why is Priyanka Gandhi silent)

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, ”वह (राहुल) ऐश्वर्या राय बच्चन के खिलाफ टिप्पणी करते हैं, जिनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।” प्रियंका चुप क्यों हैं? क्या वह भी शर्मिंदा है? समाजवादी पार्टी अपने प्रतिनिधि के परिवार के खिलाफ बयान पर कुछ क्यों नहीं कहती? सपा ने जया बच्चन को फिर से राज्यसभा का टिकट दिया है.

Spread the love

admin

सच की आवाज हिंदी भाषा मे प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक प्रसारण तथा डिजिटल के माध्यम से विश्वसनीय समाचारों, सूचनाओं, सांस्कृतिक एवं नैतिक शिक्षा का प्रसार कर समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में प्रयासरत है.