Uncategorizedताज़ा ख़बरेंन्यूज़मनोरंजन

मां बनने वाली हैं सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां, IVF से हैं प्रेग्नेंट, जल्द देंगी खुशखबरी!

Singer Sidhu Moosewala’s mother is going to be a mother, she is pregnant through IVF, will give good news soon!

Sidhu Moosewala Mother Pregnant: सिधू मूसेवाला की होने वाली मां: सिधू मूसेवाला पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं जिन्होंने अपनी आवाज और गानों से लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। उनके गानों की आवाज विदेशों में भी खूब पसंद की गई। लेकिन 2022 में सिंगर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. फैंस उन्हें आज का दिन नहीं भूल पाए. लेकिन अब सिंगर के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. सिंगर के माता-पिता जल्द ही अपने घर में एक नन्हें मेहमान का स्वागत करेंगे।

दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की मां गर्भवती हैं ( Late singer Sidhu Moosewala’s mother is pregnant)

जी हां, आपने सही सुना, दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के घर जल्द ही बच्चों की हंसी की आवाजें गूंजेंगी। इस गायिका की मां का नाम चरण कवर है जो गर्भवती हैं। मुसवारा के माता-पिता जल्द ही अपने घर में एक नन्हे मेहमान का स्वागत करेंगे। सैदु मूसेवाला की मां कृत्रिम गर्भाधान से गर्भवती हो गईं और मार्च में बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

इस खबर से जहां कई लोग हैरान हैं वहीं सिंगर के फैंस खुशी से उछल रहे हैं. उनका मानना ​​है कि गायक सिद्धु मूसेवाला का पुनर्जन्म होगा। बेशक, गायक के माता-पिता ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उनकी मौत से उन्हें गहरा सदमा लगा. परिवार अभी भी चिराग की मौत के गम से उबर नहीं पा रहा है. इसी बीच दोबारा माता-पिता बनने की खबर ने सभी को चौंका दिया।

कम उम्र में बनाया था बड़ा नाम ( Made a big name at a young age)

सिद्धू मूसेवाला की बात करें तो उनका जन्म 17 जून 1993 में हुआ था. सिंगर का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था, लेकिन लोग उन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से जानते थे. कम उम्र में उन्होंने अपनी तगड़ी पहचान बनाई थी. उन्होंने कई हिट गाने गाए थे, लेकिन उन्हें गैंगस्टर रैप सॉन्ग के लिए जाना जाता थे.

विवादों से था सिंगर का नाता ( Singer was associated with controversies)

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में सिद्धू मूसेवाला को विवादित सिंगर के तौर पर भी जाना जाता था. उनपर खुलेआम गन कल्चर को बढ़ावा देने का आरोप था. लेकिन फिर भी फैंस उनपर फिदा रहते थे. मगर 29 मई 2022 वो दिन था, जब पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की शान कहे जाने वाले सिद्धू मूसेवाला जिंदगी की जंग हार गए थे. कुछ गुंडों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Spread the love

admin

सच की आवाज हिंदी भाषा मे प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक प्रसारण तथा डिजिटल के माध्यम से विश्वसनीय समाचारों, सूचनाओं, सांस्कृतिक एवं नैतिक शिक्षा का प्रसार कर समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में प्रयासरत है.