Uncategorizedताज़ा ख़बरेंन्यूज़मनोरंजन

सुनील ग्रोवर ने मिलते ही कपिल शर्मा की बेइज्जती करते हुए कहा, ‘झगड़े तभी होते हैं.’

Sunil Grover insulted Kapil Sharma as soon as he met him and said, ‘fights happen only then.’

हम सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच अनबन चल रही है। उनके फैंस काफी समय से उनके एक साथ आने का इंतजार कर रहे हैं. उनकी “जुगलबंदी” दिसंबर में रिलीज़ हुई थी। यह घोषणा की गई थी कि यह 30 मार्च से प्रसारित होगा। इस शो का एक प्रमोशनल क्लिप इंटरनेट पर हॉट टॉपिक बन गया है. इस पर कपिल सुनील को चेक करते हैं। तब सुनील उसका अपमान करता है।

कपिल ने सुनील का स्वागत किया ( Kapil welcomed Sunil)

टीम कपिल शर्मा एक बार फिर दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए तैयार है। इस बार यह एक ओटीटी प्लेटफॉर्म होगा। “इंडियाज़ बिग कपिल शो” नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि सुनील ग्रोवर छह साल बाद वापसी कर रहे हैं। टीम के साथ सुनील का अभिवादन करते कपिल की एक क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। सुनील ने कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह समेत सभी से हाथ मिलाया। अर्चना कहती हैं कि मुझे उनसे (कपिल) मिलना है। मुख्य सत्र शुरू होने वाला है.

लोग रीयूनियन का इंतज़ार कर रहे थे ( people were waiting for the reunion)

कपिल सुनील से बात करते हैं और उनसे पूछते हैं कि मुझे और बताओ। सुनील कहते हैं, “बताओ”, कपिल: “कहाँ थे?” “मंच के पीछे”, सुनील जवाब देते हैं और कपिल हंसने लगते हैं। फिर वह कहता है कि हमने तुम्हें बहुत देर तक बुलाया और तुम आये ही नहीं। अर्चना कहती हैं, ”मैं उन्हें छह साल से फोन कर रही हूं।”

सुनील ने लिए कपिल के मजे ( Sunil had fun with Kapil)

कपिल सुनील से कहते हैं, ‘वैसे तो मैं देखता रहता हूं आपको, मतलब फिल्मों में। वेबसीरीज वगैरह में।’ सुनील जवाब देते हैं, ‘मैं भी आपका काम एंजॉय करता हूं।’ कपिल फिर पूछते हैं, ‘लेटेस्ट क्या देखा आपने?’ सुनील जवाब देते हैं, ‘डिलीवरी ऐप पर खाना-वाना।’ कपिल बड़े स्टाइल में बोलते हैं, ‘अच्छा आपने भी ज्विगाटो देखी?’ सुनील कपिल के मुंह पर बेइज्जती कर देते हैं, ‘नहीं मैंने भी नहीं देखी।’ यह सुनकर अर्चना पूरन सिंह जोर से हंसने लगती हैं। फिर कपिल कहते हैं, ‘हां, इन्हीं बातों से झगड़े हो जाते हैं।’ फिर सब हंस पड़ते हैं। हालांकि उनका ये वाला झगड़ा हंसी-मजाक में था।

लोगों के रिऐक्शंस ( people’s reactions)

इस क्लिप पर कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, रीयूनियन ऑफ द सेंचुरी। एक और ने लिखा है, कपिल पर भारी है ये बंदा। एक कमेंट है, ईगो साइड में रखो, दरअसल दोनों को शो के लिए एक-दूसरे की जरूरत है। एक ने लिखा है, सुनील ग्रोवर शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार हैं। एक कमेंट है, जब पैसे खत्म हो जाएं तो सारी अकड़ निकल जाती है। एक ने लिखा है, कपिल शर्मा हमेशा से जलता है सुनील से और हमेशा उसकी इंसल्ट करने की कोशिश करता है। बहुत बेकार आदमी है। टैलेंट है पर मानवता नहीं है।

Spread the love

admin

सच की आवाज हिंदी भाषा मे प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक प्रसारण तथा डिजिटल के माध्यम से विश्वसनीय समाचारों, सूचनाओं, सांस्कृतिक एवं नैतिक शिक्षा का प्रसार कर समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में प्रयासरत है.