उत्तराखंडखबर हटकरताज़ा ख़बरेंदेहरादूनन्यूज़भारतसोशल मीडिया वायरल

Artson Engineering price: पांच महीने में दोगुनी हुई पूंजी टाटा प्रोजेक्ट्स से25 करोड़ का ऑर्डर मिला ..

आर्टसन इंजीनियरिंग ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि उसे टाटा प्रोजेक्ट लिमिटेड से 25 करोड़ का एक ऑर्डर मिला है. आर्टसन इंजीनियरिंग के शेयरों का 52 हफ्ते का उच्च स्तर 207 और 52 हफ्ते का निचला स्तर 62 है.

बुधवार को आर्टसन इंजीनियरिंग के शेयरों में काफी तेजी देखी जा रही थी. कंपनी को टाटा प्रोजेक्ट्स के लिए एमएनएस प्रोजेक्ट पर कन्वर्जन बेसिस पर 12 महीने के अंदर स्ट्रक्चर का फेब्रिकेशन तैयार करना है.

मुंबई स्टॉक एक्सचेंज पर गुरुवार को आर्टसन इंजीनियरिंग के शेयरों में 7 गुना अधिक वॉल्यूम दर्ज किया गया. चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही के लिए आर्टसन इंजीनियरिंग ने शानदार वित्तीय नतीजे जारी किए हैं.

आर्टसन इंजीनियरिंग एक कांट्रैक्ट कंपनी है जो हैदराबाद में साल 1978 में बनाई गई थी. इंजीनियरिंग कंपनी कंस्ट्रक्शन और कमीशनिंग सेक्टर में काम करती है. इस साल की पहली तिमाही में Artson Engineering को प्रेशर वेसल की आपूर्ति और इरेक्शन एवं कमिश्निंग का एक आर्डर मिला था.

जनवरी 2023 में कंपनी को इंजीनियरिंग, इंस्टॉलेशन और कमिश्निंग के लिए ₹17 करोड़ का ऑर्डर मिला था. इस ऑर्डर से यह समझ आता है कि कंपनी इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की कंपनी है और आने वाले समय में इसका कामकाज और मुनाफा तेजी से बढ़ सकता है.

पिछले 2 साल में आर्टसन इंजीनियरों ने निवेशकों को 80 फीसदी का रिटर्न दिया है जबकि 3 साल में शेयर 370 फीसदी तेज हुए हैं. स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट की सलाह यह है कि अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश से कमाई करना चाहते हैं तो आर्टसन इंजीनियरिंग के शेयरों पर नजर रख सकते हैं.

आर्टसन इंजीनियरिंग के शेयरों ने निवेशकों को 1 महीने में 32 फीसदी और 6 महीने में 105 फ़ीसदी का रिटर्न दिया है. इस साल शुक्रवार 24 मार्च को आर्टसन इंजीनियरिंग के शेयर ₹64 के निचले स्तर पर पहुंच गए थे जहां से अब तक निवेशकों को 100 फ़ीसदी का रिटर्न मिल चुका है.

Spread the love

admin

सच की आवाज हिंदी भाषा मे प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक प्रसारण तथा डिजिटल के माध्यम से विश्वसनीय समाचारों, सूचनाओं, सांस्कृतिक एवं नैतिक शिक्षा का प्रसार कर समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में प्रयासरत है.