Uncategorizedताज़ा ख़बरेंदेहरादूनन्यूज़भारत

Dehradun News:देहरादून मंडी जा रहा एक पिकअप वाहन क्वानू-मंझगांव के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया।

सीमावर्ती बंगाण क्षेत्र से सेब लेकर देहरादून मंडी जा रहा एक पिकअप वाहन क्वानू-मंझगांव के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। इस हादसे में चालक और क्लीनर गंभीर घायल हो गए। राजस्व पुलिस ने घायलों को विकासनगर अस्पताल में भर्ती कराया।

वाहन के खाई में गिरने से उसमें लदा सेब बर्बाद हो गया। बता दें कि हरिपुर-कोटी-मीनस मोटर मार्ग पर लगातार दूसरे दिन सड़क दुर्घटना हुई है। हादसे की वजह चालक को झपकी आना बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह सीमावर्ती बंगाण क्षेत्र के आराकोट-माकुडी से 110 पेटी सेब लेकर एक पिकअप वाहन देहरादून मंडी को चला। वाहन हरिपुर-कोटी-मीनस मोटर मार्ग पर क्वानू-मंझगांव के पास अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरा। हादसे में वाहन चालक मुंतजिर व क्लीनर दिनेश दोनों निवासी ढकरानी (विकासनगर) गंभीर घायल हो गए।

ग्रामीणों की मदद से किया रेस्क्यू

घटना की सूचना के बाद नायब तहसीलदार केशवदत्त जोशी के निर्देशन में क्षेत्रीय राजस्व उपनिरीक्षक ईश्वरदत्त शर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचे। राजस्व उपनिरीक्षक ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को रेस्क्यू किया और उप जिला चिकित्सालय विकासनगर में भर्ती कराया।

इस संबंध में राजस्व उप निरीक्षक आइडी शर्मा ने बताया कि जिस जगह पर हादसा हुआ वहां से करीब 50 मीटर आगे चलकर सड़क के निचली ओर गांव है। अगर सेब से भरा वाहन 50 मीटर आगे गांव के ऊपर गिरता तो बड़ी दुर्घटना होती।

राजस्व पुलिस की शुरुआती जांच में हादसे की वजह चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। राजस्व उप निरीक्षक ने बताया कि सड़क हादसे में घायल चालक-क्लीनर की हालत खतरे से बाहर है।

Spread the love

admin

सच की आवाज हिंदी भाषा मे प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक प्रसारण तथा डिजिटल के माध्यम से विश्वसनीय समाचारों, सूचनाओं, सांस्कृतिक एवं नैतिक शिक्षा का प्रसार कर समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में प्रयासरत है.