Uncategorizedताज़ा ख़बरेंदेहरादूनन्यूज़भारत

Delhi news: एक शक और खत्म हो गया रिश्ता, 36 के इस आरोपी पति ने अपनी दो बेटियों के सामने की पत्नी की हत्या.

दिल्ली के मौजपुर की यह घटना इसी लाइन से मेल खाती है। 36 साल के इस आरोपी पति ने अपनी दो बेटियों के सामने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उनमें से एक बेटी ने बचाने की कोशिश में घायल भी हो गई। आरोपी साजिद अब पुलिस गिरफ्त में है। पत्नी निशा इस जिंदगी से जा चुकी है और एक हंसता-खेलता घर तबाह हो चुका है। पुलिस भी अपनी जांच में जुट गई है। लेकिन शक किस बात का कि पत्नी को इतनी बड़ी सजा दे दी।

दिल्ली पुलिस ने क्या जानकारी दी?
उत्तर-पूर्वी के पुलिस उपायुक्त जोय तिर्की ने तफ्तीश से बताया कि पुलिस को सोमवार तड़के 1 बजे दिल्ली के विजय मोहल्ला में एक चाकूबाजी की घटना की सूचना मिली थी। पुलिस की एक टीम तुरंत घटनास्थस पर पहुंची। पहुंचने पर पता चला कि पीड़िता की पहचान निशा के रूप में हुई है। उसके पति ने उसके शरीर पर चाकू से कई घाव किए और उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने कहा, ‘दंपति की दो बेटियां हैं, जिनकी उम्र 11 और 7 साल है। दोनों घटना के समय घर पर ही मौजूद थीं। आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और साजिद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक शक और खत्म हो गया रिश्ता
डीसीपीने हत्या का कारण बताते हुए कहा कि साजिद कुछ समय पहले एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था। लेकिन अब वह दुकान बंद होने से बेरोजगार हो गया था। डीसीपी ने आगे बताया कि साजिद को अपनी पत्नी पर शक था। उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर है। आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं थी सो दोनों के बीच बहस छिड़ गई। शक पर बहस बढ़ते-बढ़ते इतनी पहुंच गई कि साजिद ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। डीसीपी ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल किया गया हथियार जब्त कर लिया गया है और हम सभी अन्य पहलुओं की जांच जारी है।

 

 

 

Spread the love

admin

सच की आवाज हिंदी भाषा मे प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक प्रसारण तथा डिजिटल के माध्यम से विश्वसनीय समाचारों, सूचनाओं, सांस्कृतिक एवं नैतिक शिक्षा का प्रसार कर समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में प्रयासरत है.