ताज़ा ख़बरेंदेहरादूनन्यूज़भारतमनोरंजन

पकड़ी गई दिशा पाटनी की गलती, ऐसा क्या कर दिया दिशा ने ?

Disha Patni’s mistake was caught, what did Disha do?


लैक्मे फैशन वीक x FDCI 2023 के तीसरे दिन दिशा पाटनी ने कल्कि फैशन के लिए शोस्टॉपर बनी थीं। लेबल के नए कलेक्शन से दिशा ने हेवी गोल्डन लहंगे में रैंप वॉक कर खूब लाइमलाइट लुटी है। इस ट्रेडिशनल लुक में भी दिशा पाटनी ने फैशन वीक में अपना जलवा दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं एस बार दिशा पाटनी का लुक नहीं बल्कि रैंप वॉक करते समय पहने हुए स्पोर्ट्स शूज ने लोगों का ध्यान खीचा है।

दिशा पाटनी इस गलती की वजह हुईं ट्रोल (Disha Patani got trolled because of this mistake)


दिशा पाटनी इस लुक में बेहद सुदंर लग रही थी। दिशा को इस इवेंट में दुल्हन के लहंगे में देखा गया। एक्ट्रेस ने आपने इस लुक में फैंशन का नया तड़का लगाया, जिसकी वजह से अब कुछ लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनके नए एक्सपेरिमेंट की तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट को हील्स के बजाय जूतों के साथ पेयर किया था। लोगों को ये बात बिल्कुल अच्छी नहीं लग रही की एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक में जूता पहना हुआ है।

दिशा ने जूता पहने पर किया रिएक्ट (Disha reacted while wearing shoes)



इवेंट के बाद दिशा से मीडिया ने सवाल किया कि अपने क्या लहंगे के नीचे जूता पहना हुआ है? तो दिशा ने कहा, ‘हां,  लेकिन मुझे लगता है कि अब ज्यादातर दुल्हनें स्नीकर्स पहनती हैं, यह एक नई बात है। मेरा मानना है कि आराम से बढ़कर कुछ नहीं होता है।’ सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिशा गोल्डन बेज फ्लोरल लहंगे में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने हाथ में एक ग्रीन स्टोन वाला ब्रेसलेट पहना हुआ है। इस लुक को उन्होंने ग्लॉसी मेकअप और वेवी हेयर स्टाइल के साथ कम्पलीट किया है।

दिशा पाटनी का वर्कफ्रंट (Disha Patani’s workfront)


दिशा पाटनी जल्द ही ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण भी हैं। यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी। इसके अलावा दिशा ‘योद्धा’ फिल्म में दिखाई देंगी।

 

Spread the love

admin

सच की आवाज हिंदी भाषा मे प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक प्रसारण तथा डिजिटल के माध्यम से विश्वसनीय समाचारों, सूचनाओं, सांस्कृतिक एवं नैतिक शिक्षा का प्रसार कर समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में प्रयासरत है.