Uncategorizedताज़ा ख़बरेंदेहरादूनन्यूज़भारतसोशल मीडिया वायरल

क्या अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं? (Is Ankita Lokhande pregnant)

Is Ankita Lokhande pregnant?


अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बिग बॉस 17 में वह विकी जैन के साथ बतौर कंटेस्टेंट बनकर आई हैं, लेकिन शो में दोनों के बीच प्यार कम लड़ाई ज्यादा होती है। इसी बीच हाल ही में अंकिता, विकी से प्रेग्नेंसी को लेकर बात करती नजर आईं। अंकिता ने प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया है। इसी बीच अब अंकिता को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है।

क्या घर से जाएंगी बाहर (will she go out of the house)


कई big boss फैन क्लब के यूट्यूब पेज पर कहा जा रहा है कि अगर अंकिता की प्रग्नेंसी रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो हो वीकेंड का वार में सलमान खान उन्हें खुद शो छोड़ने के लिए कह देंगे या हो सकता है कि अंकिता खुद ही रिक्वेस्ट कर देंगी शो छोड़ने की। दरअसल, शो में कई बार फिजिकल टास्क होते हैं और कई बार तो घर में राशन भी पूरा नहीं मिलता है इसलिए एक प्रेग्नेंट महिला तो शो में नहीं रह सकती हैं।

खैर अब सब अंकिता की रिपोर्ट पर निर्भर करता है। वैसे शो में कई बार अंकिता ऐसी बातें कर रही हैं जैसे पीरियड्स नहीं हो रहे, कभी वह कह रही हैं कि उन्हें मूड स्विंग्स हो रहे हैं तो कभी वह कह रही हैं कि उनका मन खराब हो रहा है, उल्टी जैसा हो रहा है और कुछ खट्टा खाने का मन कर रहा है। इस वजह से फैंस को लग रहा है कि कहीं सच में अंकिता प्रेग्नेंट को नहीं।

विकी से भी हैं दूर (away from vicky also )


हाल ही में अंकिता और विकी जो अब तक दिल वाले रूम में साथ में रह रहे थे, लेकिन हाल ही में बिग बॉस ने सभी के रूम बदले हैं जिसके बाद अंकिता तो दिल वाले रूम में ही हैं, लेकिन विकी अब दिमाग वाले रूम में शिफ्ट हो गए हैं। अंकिता इस बात से काफी निराश हुई थीं, लेकिन विकी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा था जिस वजह से अंकिता, विकी से गुस्सा भी हुई थीं।

Spread the love

admin

सच की आवाज हिंदी भाषा मे प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक प्रसारण तथा डिजिटल के माध्यम से विश्वसनीय समाचारों, सूचनाओं, सांस्कृतिक एवं नैतिक शिक्षा का प्रसार कर समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में प्रयासरत है.