Uncategorizedउत्तराखंडखबर हटकरताज़ा ख़बरेंदेहरादूनन्यूज़भारत

Jio के सस्ते प्लान! अब आप 84 दिनों के लिए 6 जीबी डेटा और कई बेहतरीन लाभों का आनंद ले सकते हैं

Jio’s cheap plans! You can now enjoy 6GB data for 84 days and many great benefits

नई दिल्ली: 365 रुपये का Jio रिचार्ज प्लान। क्या आप ज्यादा वैलिडिटी और डेटा वाला प्लान चाहते हैं? अगर हां, तो आज हम आपको रिलायंस जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे। आपको अधिक डेटा और विश्वसनीयता कहां से मिल सकती है. देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio समय-समय पर अपने ग्राहकों को अपने प्रतिद्वंदी एयरटेल और वोडाफोन से बेहतर रिचार्ज प्लान पेश करती रहती है। आज हम आपको 365 रुपये वाले जियो रिचार्ज के बारे में बताएंगे।

Jio के 395 रुपये वाले प्लान की क्या हैं खूबियां? ( What are the features of Jio’s Rs 395 plan)

400 रुपये से कम कीमत में ग्राहकों को इस संबंध में कई लाभ मिलेंगे। उपयोगकर्ताओं को 84 दिनों तक की वैधता अवधि मिलती है। आप न सिर्फ लोकल और एसटीडी कॉल का इस्तेमाल कर सकते हैं, बल्कि अनलिमिटेड कॉल भी कर सकते हैं।

आपको 6GB हाई-स्पीड डेटा भी मिलता है। फिर स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाती है। इस प्लान में 1000 एसएमएस भेजे जाते हैं। डेटा खत्म होने पर आप 181 रुपये का डेटा पैक पा सकते हैं।

इस प्लान को रिचार्ज करने पर आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

कहां से करवाएं इस रिचार्ज को ? ( Where to get this recharge done)

इस प्लान को आप MyJio.com या jio.Com पर रिचार्ज कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, आपके ग्राहकों को मूल्य श्रेणी में जाना होगा। आपकी जानकारी के लिए: यदि आप इस योजना की तलाश में हैं, तो यह आपको पेटीएम में नहीं मिलेगा। इसका मतलब है कि आप इसे पेटीएम के जरिए टॉप अप नहीं कर सकते।

हालाँकि, आपको Jio के 400 रुपये की कीमत वाले कई ऐसे प्लान दिखेंगे जिन्हें आप आसानी से रिचार्ज करके इस्तेमाल कर सकते हैं।

Spread the love

admin

सच की आवाज हिंदी भाषा मे प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक प्रसारण तथा डिजिटल के माध्यम से विश्वसनीय समाचारों, सूचनाओं, सांस्कृतिक एवं नैतिक शिक्षा का प्रसार कर समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में प्रयासरत है.