Uncategorizedताज़ा ख़बरेंदेहरादूनन्यूज़भारत

गोल्ड प्राइस अपडेट: महीने के पहले दिन सोने की कीमत में गिरावट, चांदी की कीमत में भी गिरावट, चेक करें मौजूदा कीमत

Gold price falls on the first day of the month, silver price also falls, check current price

पिछले हफ्ते हमने सोने की कीमतों में उतार-चढ़ाव का सिलसिला जारी देखा। इस हफ्ते सोने और चांदी की कीमत में भी खासा उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। आज महीने के पहले दिन सोने की कीमत में गिरावट दर्ज की गई। कृपया मुझे आज सोने की कीमत बताएं

दिल्ली के सराफा बाजार में आज 1 दिसंबर के दिन सोने और चांदी के भाव जारी कर दिए गए हैं। आज महीने के पहले दिन सोना 650 रुपए सस्ता हो गया है। जानिए आज कितना है सोने का भाव?

आज 1 दिसंबर को दिल्ली में 10 ग्राम 24 कैरेट सोने की कीमत 62,730 रुपये है. कल गुरुवार को 10 ग्राम 24 कैरेट सोने की कीमत 63,380 रुपये थी. अगर 10 ग्राम 22 कैरेट सोने की बात करें तो आज कीमत 57,500 रुपये प्रति किलोग्राम है. कल कीमत 58,100 रुपये प्रति किलो थी.

चांदी के दाम थम गए हैं  ( silver prices have stopped)

पिछले सप्ताह चांदी की कीमतों में गिरावट जारी रही। हालांकि, इस हफ्ते चांदी की कीमत में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। आज की बात: हफ्ते के पांचवें दिन चांदी की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ। आज चांदी 79,200 रुपये प्रति किलोग्राम पर बिक रही है. कल भी कीमत 79,200 रुपये प्रति किलो थी.

 

Spread the love

admin

सच की आवाज हिंदी भाषा मे प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक प्रसारण तथा डिजिटल के माध्यम से विश्वसनीय समाचारों, सूचनाओं, सांस्कृतिक एवं नैतिक शिक्षा का प्रसार कर समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में प्रयासरत है.