भाजपा महामंत्री विजयवर्गीय आज से 4 दिवसीय उत्तराखंड प्रवास पर, कई बैठकों में होंगे शामिल

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय शुक्रवार को चार दिवसीय प्रवास पर उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। इस दौरान वह मुख्यमंत्री, सांसदों, विधायकों व संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठकों में शामिल होंगे।

बूथ स्तर व मंडल स्तर की बैठक में शामिल होंगे:
भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि विजय वर्गीय का प्रवास शुक्रवार को हल्द्वानी से शुरू होगा। शनिवार को विजय वर्गीय बूथ स्तर व मंडल स्तर की बैठक में शामिल होंगे।
दोपहर में वह प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे और रात्रि प्रवास के लिए हरिद्वार पहुंचेंगे। अगले दिन 16 अक्टूबर को राष्ट्रीय महामंत्री देहरादून में प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश महामंत्री संगठन के साथ सांगठनिक विषयों पर चर्चा कर पार्टी के मीडिया व सोशल मीडिया पदाधिकारियों से संवाद भी करेंगे।
मुख्यमंत्री से साथ मुलाकात के बाद विजयवर्गीय रात्रि में एक पार्टी कार्यकर्त्ता के घर भोजन करेंगे। अपने प्रवास के अंतिम दिन 17 अक्टूबर को वह महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लाक प्रमुख, सहकारी समिति व अन्य जन प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे । इसी दिन सांसदों से मुलाकात के बाद वह रात्रि में दिल्ली रवाना हो जाएंगे।
धर्मेंद्र प्रधान 16 को उच्च शिक्षा में एनईपी को दिखाएंगे हरी झंडी:
वहीं केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान 16 अक्टूबर को उत्तराखंड में उच्च शिक्षा में राष्ट्रीय शिक्षा नीति (एनईपी) के क्रियान्वयन को हरी झंडी दिखाएंगे। वह हरिद्वार में पतंजलि योगपीठ में आचार्य कुलम के वार्षिक समारोह में भी प्रतिभाग करेंगे।

उच्च शिक्षा मंत्री डा धन सिंह रावत ने बताया कि केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान रविवार को सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में उच्च शिक्षा में राष्ट्रीय शिक्षा नीति लागू करने के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।
इससे पहले वह रविवार सुबह 9.30 बजे मुख्यमंत्री आवास में उच्च शिक्षा, विद्यालयी शिक्षा और कौशल विकास विभागों की समीक्षा बैठक में भाग लेंगे।
दोपहर 1.15 बजे वह हरिद्वार में राजकीय इंटर कालेज, बीएचईएल में राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक प्रदीप नेगी के कार्यों का निरीक्षण करेंगे और छात्र-छात्राओं से संवाद करेंगे। रविवार देर सायं वह हरिद्वार से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.