राजधानी देहरादून में बुधवार को मौसम साफ बना हुआ है।



पहाड़ी इलाकों में चटख धूप खिली हुई है। वहीं दिनभर चटख धूप खिलने के साथ ही राज्य के इलाकों में सुबह शाम कड़ाके की सर्दी पड़ रही है।

वाहनों को लाइट के सहारे चलना पड़ा:
वहीं रायवाला, हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर के कुछ इलाकों में आज सुबह घना कोहरा छाया रहा। कोहरे की वजह ये इन इलाकों में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। इतना ही नहीं बुधवार की सुबह हाईवे पर वाहनों को लाइट के सहारे चलना पड़ा।

रायवाला में भारी घना कोहरा छाया रहा:
डोईवाला में मौसम साफ है, धूप निकल चुकी है, मौसम भी कम ठंडा है। रायवाला में भारी घना कोहरा छाया रहा। रायवाला में मौसम बहुत ठंडा है। हरिद्वार में कोहरा छाया रहा। यमुनोत्रीधाम सहित यमुना घाटी मे चटख धूप निकल आई है। रात्री को मौसम साफ रहने के कारण आज अधिक मात्रा में पाला पड़ा हुआ है।
रुद्रप्रयाग चमोली जनपद में मौसम सामान्य, धूप खिली
रुद्रप्रयाग जिले में मौसम सुहावना है, धूप खिली हुई है। चमोली जनपद में मौसम सामान्य है, धूप खिली है। श्रीनगर, देवप्रयाग और कीर्तिनगर सहित आसपास के क्षेत्रों में धूप निकली है।

काशीपुर में आसमान में बादल छाए रहे। बाजपुर में कोहरा और बादल छाए रहे। नैनीताल, भवाली, पिथौरागढ़, लोहाघाट, चंपावत ओर आसपास के इलाकों में, हल्द्वानी व द्वाराहाट में धूप खिली हुई है।

दिल्ली में 28-29 जनवरी को चलेगी शीत लहर:
मौसम विभाग ने 28 व 29 जनवरी को दिल्ली में शीत लहर की संभावना जताई है। दिल्ली में मध्यम से लेकर घना कोहरा भी लोगों को अभी परेशान करता रहेगा।

मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी हिमालय से आने वाली बर्फीली हवाओं के कारण तापमान 4 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचेगा। दो से तीन दिन शीत लहर चलेगी। मैदानी इलाकों में न्यूनतम तापमान 4 पहुंचने पर शीत लहर और 2 डिग्री सेल्सियस या उससे कम होने पर भीषण शीत लहर की घोषणा की जाती है।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.