मुख्यमंत्री ने तिरुपति बालाजी के दर्शन कर लिया आशीर्वाद, दिल्ली में यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर पहली बैठक

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मध्यप्रदेश और दिल्ली प्रवास पर हैं। इसी बीच उन्होंने आंध्र प्रदेश में श्री तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की। वहीं दूसरी ओर आज दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन में यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर पहली बैठक आयोजित हुई है।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को आंध्र प्रदेश के तिरुमाला पर्वत पर स्थित भगवान श्री तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की। मुख्यमंत्री ने वेंकटेश्वर से समस्त प्रदेशवासियों के सुख, शांति एवं कल्याण की कामना की। दूसरी ओर आज दिल्ली के उत्तराखंड सदन में यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर पहली बैठक आयोजित की गई है।
मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश और दिल्ली प्रवास पर है। वह भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भाग लेने के लिए हैदराबाद रवाना गए थे। शनिवार और रविवार को वह बैठक में शामिल हुए थे। राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य त्रिवेंद्र सिंह रावत भी हैदराबाद पहुंचे थे।
दो दिवसीय कार्यकारिणी में प्रदेश से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री व कार्यकारिणी के सदस्य त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत कई अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी हैदराबाद पहुंचे। भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों व पदाधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री ने बैठक में भाग लिया।
उन्होंने बैठक की तस्वीरों को अपनी फेसबुक पर भी साझा किया। दूसरी ओर आज दिल्ली के उत्तराखंड सदन में यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर पहली बैठक आयोजित की गई है। बैठक के बाद कमेटी की ओर से ब्रीफिंग की जा सकती है। यूसीसी कमेटी में चार सदस्य है।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.