मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी की दो टूक, प्रकरण में शामिल लोगों पर लगाई जाएगी रासुका

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा क‍ि सरकार भ्रष्टाचार से समझौता नही करेगी। पेपर लीक प्रकरण जो भी शामिल पाए जाएंगे, उन्हें जेल में डाला जाएगा। इनकी सम्पतियों की जांच की जाएगी और गुंडा एक्ट व रासुका लगाई जाएगी।

भर्ती परीक्षाओं के लिए तलाशा जा रहा रास्ता:
मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने कहा क‍ि भविष्य की भर्ती परीक्षाओं के लिए रास्ता तलाशा जा रहा है। जिन परीक्षाओं में पहले गड़बड़ी की बात सामने आई है उनका भी परीक्षण किया जा रहा है।
अग्रवाल ने डीएम को दिए कार्यों में तेजी लाने के निर्देश:
भोपाल में हुई मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक से लौटने के बाद वित्त मंत्री एवं टिहरी जिले के प्रभारी मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने टिहरी के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार से जिले में अतिवृष्टि हुए क्षति की जानकारी ली। साथ ही राहत कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए।जिलाधिकारी ने मंत्री को धनोल्टी, नरेंद्रनगर, प्रतापनगर व घनसाली तहसील क्षेत्रों में हुए जानमाल के नुकसान के बारे में विस्तार से बताया।
साथ ही बचाव एवं राहत कार्यों के लिए उठाए गए कदमों का ब्योरा दिया। कैबिनेट मंत्री ने निर्देश दिए कि राहत कार्यों में किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। आपदा प्रभावितों को सुविधाएं मुहैया कराने के लिए संबंधित क्षेत्रों के एसडीएम, तहसीलदार के साथ ही एसडीआरएफ, पुलिस समेत अन्य विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों को मौके पर भेजा जाए। जो लोग लापता हैं, उनकी तलाश में स्थानीय निवासियों की मदद भी ली जाए। उन्होंने बंद पड़े मार्गों को शीघ्र खुलवाने और बचाव एवं राहत कार्यों की लगातार मानीटरिंग के निर्देश जिलाधिकारी को दिए।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.