मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पदक विजेता खिलाड़ी हिमांशु व सचिन को किया सम्मानित

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 37वें नेशनल जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप के पदक विजेता खिलाड़ी हिमांशु कुमार व सचिन सिंह बोहरा को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए सम्मानित किया।
बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में एथलीट हिमांशु कुमार व सचिन सिंह बोहरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। हिमांशु कुमार ने पांच किमी वाक रेस में स्वर्ण पदक और सचिन सिंह बोहरा ने दस किमी वाक रेस में रजत पदक अपने नाम किया था।
मुख्यमंत्री ने दोनों एथलीटों को आगामी प्रतियोगिताओं के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इसी तरह आगे भी राज्य का मान बढ़ाते रहे। उन्होंने खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि राज्य सरकार प्रतिभावान खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिलाने में हरसंभव मदद करेगी।

ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार की शानदार जीत:
राज्य स्तरीय विद्यालयी बालक अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में ऊधमसिंह नगर व हरिद्वार ने अपने-अपने मैच जीते। महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कालेज में चल रही प्रतियोगिता में बुधवार को ऊधमसिंह नगर व हरिद्वार के बीच पहला मैच खेला गया।
ऊधमसिंह नगर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में चार विकेट खोकर 134 रन बनाए। सूरज ने सर्वाधिक 58 व अनुज ने 25 रन बनाए। हरिद्वार के लिए आकर्ष ने दो विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हरिद्वार की टीम निर्धारित ओवर में सात विकेट खोकर 105 रन ही बना सकी।
दूसरा मैच हरिद्वार व चंपावत के बीच खेला गया। हरिद्वार ने पहले खेलते हुए निर्धारित 15 ओवर में तीन विकेट खोकर 190 रन बनाए। मो. कैफ ने 60, सेतु ने 43 व सुमित ने 21 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंपावत की टीम 13 ओवर में मात्र 43 रन पर ढेर हो गई। हर्षित ने 19 व अंशुल ने 17 रन का योगदान दिया।
हरिद्वार के लिए शिवम ने चार व करन सिंह ने तीन विकेट झटके। तीसरे मैच में ऊधमसिंह नगर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में तीन विकेट खोकर 160 रन बना। उदय ने 66, जतिन ने 37 व सूरज ने 27 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंपावत की टीम 9.3 ओवर में 67 पर पर सिमट गई। हर्षित ने 28 व सुरेंद्र ने 19 रन का योगदान दिया

 


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.