लच्छीवाला फ्लाईओवर से शुरू हुआ यातायात।



देहरादून हरिद्वार हाईवे पर लच्छीवाला फ्लाईओवर से रविवार को सीधे भानियावाला के लिए यातायात निकला। कार्यदायी संस्था एटलस ने एक सप्ताह के ट्रायल के लिए एक लाइन से ट्रैफिक शुरू कराया है।

देहरादून हरिद्वार हाईवे बना रही एटलस संस्था ने रविवार से लच्छीवाला फ्लाईओवर से वायाडक्ट के जरिए पुलों को जोड़कर एक लाइन का ट्रैफिक का ट्रायल शुरू करा दिया है। महाकुंभ के दृष्टिगत नेशनल हाईवे को पूरी तरह से तैयार करने के लिए सरकार का इसे अच्छे प्रयासों से जोड़कर देखा जा रहा है। लच्छीवाला फ्लाईओवर से बने इस बाईपास से यातायात को लगभग तीन किमी की दूरी कम तय करनी पड़ी। कार्यदायी संस्था एटलस सप्ताह भर के ट्रायल को सफल बनाने के लिए व्यवस्थाओं को पुख्ता कर रही है।

बाईपास मार्ग पर पहली बार चले यातायात से उत्साह:
लच्छीवाला फ्लाईओवर से बना नया बाईपास मार्ग लोगों के लिए लंबे समय से उत्सुकता का विषय बना हुआ था। वन पंचायत सलाहकार परिषद के उपाध्यक्ष करन बोरा ने बाईपास मार्ग पर यातायात संचालन शुरू होने का निरीक्षण करते हुए इसका स्वागत किया। कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के जन्मदिन पर यह तोहफा जैसा है।

रविवार से लच्छीवाला फ्लाईओवर वायाडक्ट से बाईपास मार्ग पर यातायात का ट्रायल शुरू हो गया। एक सप्ताह का ट्रायल किया जा रहा है। हाईवे निर्माण का काम बेहद तेज गति से किया जा रहा है। फिलहाल देहरादून से आने वाला यातायात इस पर गुजरेगा। हरिद्वार और ऋषिकेश से आने वाले वाया डोईवाला आएंगे। जल्द सभी व्यवस्थाओं को पुख्ता कर दिया जाएगा। ट्रायल से अच्छे परिणाम आने की संभावना है। समय पर पूरा हाईवे तैयार कर दिया जाएगा।
– लोकेश देशवाल, एचआर हेड, एटलस कंपनी


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.