मन की बात: उत्‍तराखंड में 25 दिसंबर को हारे बूथों पर ‘मन की बात’ सुनेंगे मंत्री, विधायक व भाजपा पदाधिकारी

भाजपा ने 25 दिसंबर को प्रधानमंत्री के मन की बात और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस पर बूथ स्तर पर होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तय कर ली है।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इस सिलसिले में रविवार को प्रांतीय पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों के साथ हुई वर्चुअल बैठक में इन कार्यक्रमों को सफल बनाने के निर्देश दिए।
साथ ही कार्यकर्ताओं से कहा कि वे मन की बात कार्यक्रम के आयोजन के फोटो मन की बात पोर्टल पर अपलोड करना सुनिश्चित करें। भट्ट ने बताया कि इस दिन सरकार के सभी मंत्री, विधायक और भाजपा पदाधिकारी पिछले चुनावों में हारे बूथों पर इन कार्यक्रमों में भागीदारी करेंगे।

पार्टी और जनता की दृष्टि से ये दोनों महत्वपूर्ण कार्यक्रम:
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने बैठक के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि संयोगवश इस बार मन की बात कार्यक्रम और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्म दिवस एक ही तिथि 25 दिसंबर को है। पार्टी और जनता की दृष्टि से ये दोनों महत्वपूर्ण कार्यक्रम हैं।
प्रदेश के सभी बूथों पर इन्हें जनसहभागिता के साथ आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मन की बात सुनने के बाद बूथ स्तर पर पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के जन्म दिवस पर कार्यक्रम होंगे।
प्रयास यह रहेगा कि इस दौरान वाजपेयी के साथ कार्य करने वाले वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, सरकारी योजनाओं व विशेषकर वाजपेयी द्वारा शुरू की गई योजनाओं के लाभार्थियों के विचारों को सुना जाए। उन्होंने बताया कि पहली बार मन की बात कार्यक्रम के आयोजनों के फोटो तत्काल मन की बात पोर्टल पर अपलोड किए जाएंगे।
15 जनवरी तक मंडलों का गठन:
भट्ट के अनुसार जिलों व मोर्चों की टीमों की घोषणा के बाद अब 15 जनवरी तक पार्टी की सभी मंडल इकाइयों का गठन कर दिया जाएगा। इसके लिए प्रांतीय पदाधिकारी, जिला प्रभारी व जिलाध्यक्ष 30 दिसंबर तक मंडलों में प्रवास कर तीन-तीन नामों का पैनल भेजेंगे।
उन्होंने बताया कि मंडलों के बाद 11 फरवरी तक सभी शक्ति केंद्रों व बूथों की इकाइयां गठित कर दी जाएंगी। बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान भी उपस्थित रहे।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.