मोर्चे पर उत्‍तराखंड के सीएम और उनके मंत्री, जनसंपर्क अभियान में की भागीदारी, मांगे वोट

उत्तराखंड में लगातार दूसरी बार सत्ता में आई भाजपा हिमाचल में भी मिथक तोडऩे को रात-दिन एक किए हुए है। इसी कड़ी में भाजपा नेतृत्व ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनकी सरकार के मंत्रियों को भी मोर्चे पर लगाया है।
मुख्यमंत्री धामी सप्ताहभर के भीतर रविवार को तीसरी बार हिमाचल पहुंचे। उन्होंने कुल्लू विधानसभा क्षेत्र में महा जनसंपर्क अभियान में भागीदारी कर भाजपा के लिए वोट मांगे।
उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता को आगे ले जाने, विकास की गति को और तीव्र करने, आमजन को सीधे-सीधे अंत्योदय के सिद्धांत के साथ विकास की मुख्यधारा से जोडऩे के वादों को पूर्ण करने के लिए भाजपा कृतसंकल्पित है।मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश आगे बढ़ रहा है।

हिमाचल समेत अन्य पहाड़ी राज्यों का तेजी से विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सारे मिथक टूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता भी उत्तराखंड की राह चलेगी। उन्होंने कांग्रेस को भी जमकर निशाने पर लिया।

हिमाचल में फिर बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार : रेखा आर्या
कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने सिरमौर जिले की रेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के दौरे में सबसे पहले मां रेणुका मंदिर जाकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने ददाहू, संगडाह सहित अन्य क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री आर्या ने डबल इंजन के बूते हिमाचल में हुए कार्यों को गिनाते हुए राज्य के विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान की जनता से अपील की।

उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि हिमाचल में भी उत्तराखंड की भांति मिथक टूटेगा और पूर्ण बहुमत के साथ हिमाचल में फिर से भगवा लहराएगा।चाय पर स्थानीय जनों से चर्चामुख्यमंत्री धामी ने कुल्लू में चुनाव प्रचार के दौरान उत्तम शर्मा की चाय की दुकान में चाय के साथ स्थानीय जनों के साथ चर्चा की।

उन्होंने कहा कि जिस तरह उत्तराखंड की जनता ने रिवाज बदलकर फिर से दो-तिहाई बहुमत वाली भाजपा सरकार को स्थापित किया, उसी प्रकार हिमाचल की जनता भी दोबारा भारी बहुमत वाली भाजपा सरकार बनाएगी।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.