PM मोदी पर टिप्पणी से उत्‍तराखंड में उबाल, मुख्‍यमंत्री ने कहा- बिलावल भुट्टो का बयान भारत के लोगों का अपमान

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी के विरोध में भाजपा आज देशव्यापी विरोध प्रदर्शन कर रही है।

इस क्रम में उत्‍तराखंड में भी प्रदर्शनों का दौर जारी है। जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ता पाकिस्तान के साथ बिलावल भुट्टो का पुतला फूंक रहे हैं। वहीं उत्‍तराखंड में मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने बिलावल भुट्टो के प्रधानमंत्री पर दिए गए बयान को देश का अपमान बताया है।

मैं बिलावल भुट्टो जैसे लोगों का नाम नहीं लेना चाहता : मुख्‍यमंत्री धामी
मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने कहा है कि मैं बिलावल भुट्टो जैसे लोगों का नाम नहीं लेना चाहता। ये परिवारवाद और वंशवाद के पोषित लोगों में से रहे हैं। चाहे जुल्फिकार और बेनजीर भुट्टो हो या अब बिलावल भुट्टो हों ये उसी वंशवाद की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। आज प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी केवल भारत के नहीं बल्कि पूरे विश्‍व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं।
उन्‍होंने आगे कहा कि बिलावल भुट्टो का इस प्रकार का बयान हमारे देश के लोगों का अपमान है। कहीं न कहीं इस प्रकार का बयान जो पाकिस्‍तान की अंदरूनी राजनीति है। पाकिस्‍तान की हालत पस्‍ता है। वहां की अर्थव्‍यवस्‍था खोखली हो गई है। पाकिस्‍तान जिस प्रकार से बरबादी की कगार पर पहुंच गया है। उससे कहीं न कहीं ध्‍यान भटकाने का प्रयास किया जा रहा है।

देहरादून और हल्‍द्वानी में पुतला दहन:
पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पर की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में भाजपा महानगर व भाजयुमो की ओर से देहरादून में घंटाघर पर प्रदर्शन किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने डोईवाला चौक पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो व पाकिस्तान का पुतला फूंका। हल्द्वानी बुद्ध पार्क में भी भुट्टो का पुतला फूंका गया। इस दौरान पाकिस्‍तान और बिलावल भुट्टो के विरोध में नारेबाजी भी की गई।

भाजपा ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री का पुतला फूंका:
ऋषिकेश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यूएनओ में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध कहे ‌‌गये‌‌ अपशब्दों के विरोध में देहरादून तिराहे पर पाकिस्तान और उसके विदेश मंत्री का पुतला फूंका दहन किया।
शनिवार को भाजपा के जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा के नेतृत्व और जिला महामंत्री‌‌ दीपक धमीजा के नेतृत्‍व में पुतला दहन किया गया। जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री के ब्यान ने संपूर्ण विश्व के सामने पाकिस्तान को बेनकाब किया है। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के विरुद्ध जमकर बयानबाजी की।
पुतला दहन करने वालों में नगर निगम महापौर अनीता ममगाईं, जिला प्रभारी नलिन भट्ट, जिला उपाध्यक्ष प्रतीक कालिया, पंकज शर्मा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संजय शास्त्री, पूर्व राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल, पूर्व जिलाध्यक्ष गोविंद अग्रवाल,राजपाल ठाकुर, कपिल गुप्ता, जयंत शर्मा, जितेंद्र अग्रवाल, रेखा चौबे, गंगा शर्मा, दीपिका अग्रवाल अग्रवाल, संजीव सिलस्वाल, गौरव कैंथोला, सुमित यादव, गम्भीर मेवाड़ अमरीश गर्ग, संजय व्यास, रूपेश गुप्ता, रोमा सहगल, रीता चमोली, बृजेश चंद शर्मा उपस्थित थे।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.