तामली में बोले धामी, सीएम बन गया, विधायक की शपथ लेना बाकी

सीएम पुष्कर सिंह धामी रविवार को चंपावत जिले के सीमांत गांव तामली में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि जन समूह देखकर मैं निशब्द हूं। आपने जो स्नेह दिया है वह अभूतपूर्व है। मुझे मंच तक गाड़ी से आना था, लेकिन आप लोगों का साथ छूट जातर इसलिए पैदल आपके साथ आया। सीमांत और चंपावत में विकास की असीम संभावनाएं हैं। आप सभी के आशीर्वाद से पीएम मोदी ने मुझ पर भरोसा जताते हुए सीएम बना दिया था, अब बस विधायक की शपथ लेना बाकी है।

आपने गहतोड़ी जी को जिताया और उन्होंने मुझे खड़ा कर दिया:
सीएम धामी ने कहा कि गुरुगोरखनाथ की भूमि पर मुझे फिर से आने का सौभाग्य मिला और सेवा करने का मौका मिला है। इसके लिए आप सभी लोगों का धन्यवाद। पहले आपने पहले गहतोड़ी जी को जिताया और फिर उन्होंने मुझे खड़ा कर दिया। धामी ने मंंच पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जिसका नाम नहीं ले पा रहा हूं, मेष से लेकर मीन राशि तक के सभी का स्वागत और आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि इसी काली गंगा में में खेलकूद कर बड़ा हुआ हूं।

कांग्रेस पर सीएम ने बोला हमला:
सीएम ने कहा कि इस बार उत्तराखंड में एक मिथक टूटा है। सत्ता में रहते हुए बीजेपी को दोबारा भारी बहुमत मिला। कांग्रेसी चोर रहे थे कि उनकी सरकार आ रही है। उन्होंने तो मंत्रिमंडल भी बांट दिया था लेकिन रिजल्ट आने के बाद उनके होश उड़ गए। आप सभी आशिर्वाद से पीएम मोदी ने मुझ पर विश्वास जताकर सीएम बना दिया। मैंने सीएम की शपथ तो ले ली लेकिन अभी विधायक की शपथ लेनी बाकी है। उन्होंने कहा कि गहतोड़ी जी के साथ करीब 20 लोगों ने मेरे लिए सीट छोड़ने की बात कही थी। लेकिन मेरा मन तो चंपावत में रमा था।

तामली के लोगों की मांगें:
तामली गांव प्रधान भावना जोशी, गणेश दत्त जोशी ने कहा की क्षेत्र में पानी, नेटवर्क, रोड, शिक्षा की की सुविधाएं न होने के कारण लोगों को समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। उन्होंने सीएम से क्षेत्र में पानी की समस्या दूर करने, तामली को टनकपुर जौलजीबी सड़क से जोड़ने, खेल प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए मिनी स्टेडियम बनाने, क्षेत्र में डिग्री कॉलेज खोलने, जीआईसी में शिक्षकों की तैनाती करने की मांग की है।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.