भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए पूर्व नौसेना प्रमुख एडमिरल रामदास, उनकी पत्नी ललिता ने भी लिया भाग

पूर्व नौसेना प्रमुख एडमिरल एल रामदास ने गुरुवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होकर तेलंगाना में राहुल गांधी के साथ पदयात्रा की। एआइसीसी के महासचिव एवं संचार प्रभारी जयराम रमेश ने ट्वीट किया, नौसेना के पूर्व प्रमुख 89 साल की उम्र में भी सार्वजनिक हित के लिए बड़ा काम कर रहे हैं।

पूर्व नौसेना प्रमुख पत्नी संग भारत जोड़ो यात्रा में शामिल
पूर्व नौसेना प्रमुख ने अपनी पत्नी ललिता रामदास के साथ भारत जोड़ो यात्रा के 57वें दिन राहुल गांधी के साथ पदयात्रा की। ललिता रामदास पहले भारतीय नौसेना प्रमुख एडमिरल रामदास कटारी की बेटी हैं। कांग्रेस की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी, लोकसभा सदस्य एन उत्तम कुमार रेड्डी और पार्टी के अन्य नेता भी पदयात्रा में शामिल हुए। राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही इस यात्रा ने 23 अक्टूबर को तेलंगाना में प्रवेश किया था। यात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी।
बलिदान हुए संतोष बाबू का पीएम ने किया अपमान’
भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि चीनी सैनिकों के साथ हुई मुठभेड़ में बलिदान हुए कर्नल संतोष बाबू का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपमान किया है। चीन अब भी भारतीय भूमि पर कब्जा किए हुए है। एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले संतोष बाबू आपको याद हैं। मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि संतोष बाबू के बलिदान होने के बाद प्रधानमंत्री ने लोगों से कहा था कि चीन ने भारतीय क्षेत्र का अतिक्रमण नहीं किया है।’

 


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.