पिता की राह पर आगे बढ़े सिद्धार्थ, अध्यक्ष का संभाला पदभार, बधाई देने पहुंचे मंत्री-विधायक

भाजपा के कद्दावर नेता व व्यापारी रहे दिवंगत उमेश अग्रवाल के पुत्र सिद्धार्थ अग्रवाल भी उन्हीं की राह पर हैं। व्यापारी नेता होने के साथ ही सिद्धार्थ भाजपा में प्रमुख जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। उन्हें देहरादून महानगर भाजपा का अध्यक्ष बनाया गया है। गुरुवार को पार्टी के महानगर कार्यालय में उनका भव्य स्वागत किया गया। काबीना मंत्री, विधायक व महापौर भी उनके पदभार ग्रहण समारोह में शामिल हुए और शुभकामनाएं दीं।

भाजपा देहरादून महानगर के अध्यक्ष थे उमेश अग्रवाल:
पांच साल पहले उमेश अग्रवाल भी भाजपा के देहरादून महानगर अध्यक्ष थे। सौम्य स्वभाव और प्रभावशाली व्यक्तित्व के कारण उमेश को कार्यकर्त्ता खूब पसंद करते थे। उन्होंने भाजपा के लिए जमीनी स्तर पर कार्य किया और व्यापारियों के हित के लिए भी सदैव खड़े रहे। अब सिद्धार्थ अग्रवाल भी उनके नक्शेकदम पर चलते दिख रहे हैं। दून उद्योग व्यापार मंडल के कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ लंबे समय से भाजपा से जुड़े हुए हैं।

कार्यकर्त्ताओं ने परिसर में की आतिशबाजी और पुष्पवर्षा:
अब संगठन ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। सिद्धार्थ को महानगर का 11वां अध्यक्ष बनाया गया है। गुरुवार को सिद्धार्थ ने लैंसडौन चौक के पास स्थित भाजपा महानगर कार्यालय में पदभार ग्रहण किया। कार्यकर्त्ताओं ने परिसर में आतिशबाजी और पुष्पवर्षा कर उनका भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर काबीना मंत्री गणेश जोशी, महापौर सुनील उनियाल गामा, रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ, राजपुर रोड विधायक खजानदास, कैंट विधायक सविता कपूर, रेशम फेडरेशन अध्यक्ष अजीत चौधरी समेत कई भाजपा नेता उपस्थित रहे। सभी ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

मुख्यमंत्री धामी आज करेंगे विकास पुस्तिका का विमोचन:
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को विकास पुस्तिका का विमोचन एवं विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण करेंगे।
बीजापुर अतिथिगृह के समीप गोरखा मिलिट्री इंटर कालेज परिसर में शुक्रवार दोपहर 1.30 बजे आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री सूचना विभाग की ओर से प्रकाशित विकास पुस्तिका का विमोचन करेंगे। इसके बाद नियोजन विभाग की ओर से प्रकाशित विकास पुस्तिका का विमोचन होगा। कार्यक्रम में सूचना प्रौद्योगिकी विकास एजेंसी द्वारा विकसित नागरिक केंद्रित परियोजना अपणि सरकार, अपणि सरकार पोर्टल का एंड्रायड आधारित मोबाइल एप, डार्क लेक, सीएम हेल्पलाइन मोबाइल एप, आइटीडीए-सीएएलसी, एसडीडब्ल्यूएएन का लोकार्पण किया जाएगा। परिवहन विभाग के साफ्टवेयर को भी लांच किया जाएगा।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.