भाजपा प्रदेश कार्य समिति की दो दिवसीय बैठक कल से हल्द्वानी में

हल्द्वानी में दो दिन तक भाजपा के दिग्गज नजर आएंगे। देवलचौड़ स्थित होटल मेें मंगलवार व बुधवार को प्रदेश कार्य समिति की बैठक होगी। उत्तराखंड में संगठन को और मजबूत करने और आगामी चुनाव को लेकर भी रणनीति बन सकती है। मंगलवार को चार बजे से कार्य समिति की बैठक शुरू होगी। अगले दिन अलग-अलग सत्र आयोजित होंगे। दो दिवसीय कार्य समिति कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी व मुख्यमंत्री के पहुंचने की भी संभावना है।
भाजपा ने प्रदेश कार्य समिति के आयोजन को लेकर इस बार हल्द्वानी को चुना है। संगठन से जुड़ी अहम बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, कैबिनेट मंत्री व विधायक भी रहेंगे। इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी भी पहुंच सकते हैं। मंगलवार दोपहर चार बजे से पदाधिकारियों के आने का सिलसिला शुरू होगा। प्रदर्शनी का शुभारंभ करने के बाद प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक शुरू होगी। दो दिन तक चलने वाली बैठक में संगठन से जुड़े कई अहम प्रस्तावों के अलावा भविष्य की सियासी रणनीति को लेकर मुहर भी लगेगी।

संगठन महामंत्री ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण:
प्रदेश कार्य समिति की बैठक को लेकर पदाधिकारी दिन भर तैयारियों में लगे रहे। संगठन महामंत्री अजेय कुमार ने कार्यक्रम स्थल पहुंच तैयारियों का जायजा भी लिया। होटल के बाहर खाली मैदान को सुबह ही साफ करा दिया गया था। पार्किंग कम पडऩे पर वाहन यहां खड़े किए जाएंगे। संगठन महामंत्री के निरीक्षण के दौरान प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट, जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत, प्रदीप जनौटी, चंदन बिष्ट, विनीत अग्रवाल आदि मौजूद थे।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.