ऋषभ पंत का हाल जानने मैक्‍स अस्‍पताल पहुंचे मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी, मां और बहन से भी की मुलाकात

रुड़की में हुए हादसे में घायल भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल पहुंचे।
यहां उन्‍होंने डॉक्‍टरों से बात की और उनका हेल्‍थ अपडेट लिया। वहीं मुख्‍यमंत्री ने ऋषभ पंत की मां सरोज पंत और उनकी बहन से भी मुलाकात की। उन्‍होंने कहा कि पिछले दो दिनों ऋषभ पंत के स्‍वास्‍थ्‍य में बहुत सुधार हुआ है।
डॉक्‍टरों का कहना है कि अगले एक-दो दिन में वह और बेहतर हो जाएंगे। डॉक्‍टरों का कहना है कि ऋषभ को कहीं एयरलिफ्ट कर ले जाने की आवश्‍यक्‍ता नही है। ऋषभ पंत की मां इलाज से संतुष्‍ट हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें ऋषभ ने बताया कि सड़क पर अचानक गड्ढा या कोई काली चीज सामने आ जाने के कारण दुर्घटना हुई।

ऋषभ के स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखे हुए है सरकार:
प्रदेश सरकार लगातार भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व स्वास्थ्य मंत्री डा धन सिंह रावत लगातार उनके स्वास्थ्य का भी अपडेट ले रहे हैं। क्रिकेटर ऋषभ पंत के कार दुर्घटना के चलते अस्पताल में दाखिल होने के बाद से ही प्रदेश सरकार पूरे प्रकरण पर नजर रखे हुए है।
दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषभ पंत की मां सरोज पंत से फोन पर वार्ता की थी, साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि प्रदेश सरकार उनका इलाज कराएगी। वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल सरकार के प्रतिनिधि के रूप में मैक्स अस्पताल पहुंचे थे। वहां, उन्होंने मैक्स अस्पताल प्रबंधन व चिकित्सकों के साथ ही स्वजन से भी बातचीत की थी।

शिफ्ट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी:
वहीं, स्वास्थ्य मंत्री डा धन सिंह रावत भी लगातार अस्पताल प्रबंधन से ऋषभ के स्वास्थ्य के बारे में फीडबैक ले रहे हैं। शनिवार को भी उन्होंने चिकित्सकों से वार्ता कर ऋषभ के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। स्वास्थ्य मंत्री के अनुसार पहले ऐसे लग रहा था कि ऋषभ पंत को शिफ्ट करने की जरूरत पड़ेगी।
उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार आ रहा है। वह ठीक हैं। ऐसे में अब लगता है कि उन्हें शिफ्ट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा कि अभी वह कुमाऊं के दौरे पर हैं। रविवार को वापस लौटेंगे। इसके बाद वह ऋषभ पंत से मिलने मैक्स अस्पताल जाएंगे।

खेल मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि सरकार ऋषभ के स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखे हुए है। मुख्यमंत्री कह चुके हैं कि सरकार उनके इलाज का खर्च उठाएगी। उन्होंने ऋषभ के जल्द से जल्द स्वस्थ होकर मैदान में उतरने की कामना की।

 


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.