उत्तराखंड परिवहन निगम ने वाल्वो बसों का संचालन तो शुरू कर दिया है, लेकिन यात्री ढूंढे नहीं मिल रहे हैं।



उत्तराखंड परिवहन निगम ने वाल्वो बसों का संचालन तो शुरू कर दिया है, लेकिन यात्री ढूंढे नहीं मिल रहे हैं। पिछले दो दिनों से एक भी यात्री नहीं आने के कारण देहरादून-चंडीगढ़ की वोल्वो सेवा को निरस्त करना पड़ा। वहीं, देहरादून-नई दिल्ली रूट पर भी यात्री बेहद कम हैं। नई दिल्ली की चार वाल्वो बसों में शुक्रवार को सिर्फ 49 यात्रियों ने टिकट बुक कराए।

सहायक महाप्रबंधक आरएल पैन्यूली ने बताया कि देहरादून-चंडीगढ़ के लिए पिछले दो दिनों से एक भी यात्री नहीं मिला। ऐसे में बस को निरस्त करना पड़ा। नई दिल्ली के लिए आठ वाल्वो बसें संचालित की जा रही हैं। इन बसों के लिए भी पर्याप्त संख्या में यात्री नहीं मिल रहे हैं।

सहायक महाप्रबंधक पैन्यूली के मुताबिक देहरादून नई दिल्ली के लिए शुक्रवार को चार बसें संचालित की गईं। इनमें सिर्फ 49 यात्रियों ने सफर किया। दो बसों को तो दस यात्रियों के साथ ही रवाना करना पड़ा। सहायक महाप्रबंधक पैन्यूली को उम्मीद है कि दीपावली के दौरान यात्रियों की संख्या बढ़ सकती है। फिलहाल वातानुकूलित वॉल्वो बसों को बेहद घाटे में संचालित किया जा रहा है।

ऑनलाइन आरक्षण की सुविधा आज से:
महाप्रबंधक दीपक जैन ने बताया कि वॉल्वो बसों के लिए अब यात्री ऑनलाइन आरक्षण भी करा सकते हैं। प्रबंधन ने ऑनलाइन आरक्षण की सुविधा नए सिरे से शुरू कर दी है। बता दें कि लाकडाउन की वजह से जहां तमाम बसों का संचालन बंद कर दिया गया था वहीं आरक्षण की ऑनलाइन व्यवस्था भी समाप्त कर दी गई थी।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -


👉 सच की आवाज  के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 सच की आवाज  से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 सच की आवाज  के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -


👉 www.sachkiawaj.com


Leave a Reply

Your email address will not be published.